WhatsApp पर जल्द नजर आएंगे दो नए फीचर - Techbluster

Trending Tech News Is Here

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday 18 November 2017

WhatsApp पर जल्द नजर आएंगे दो नए फीचर











WhatsApp पर जल्द नजर आएंगे दो नए फीचर

फेमस इंस्टेंट मैसेजिंग एप WhatsApp कुछ समय से लगातार अपने यूजर को नए नए फीचर दे रहा है.अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने डिलीट फॉर एवरीवन (रिकॉल) फीचर अपने यूजर को दिया है.इस फीचर की मदद से यूजर सेंड किये गए मेसेज को 7 मिनट के अन्दर डिलीट (रिकॉल) कर सकते है अभी खबर है कि WhatsAapp दो नए फीचर पर काम कर रहा है.

बात करे पहले फीचर कि तो इसकी मदद से WhatsApp में कॉल स्विच करने की सुविधा दी जाएगी वही दुसरे फीचर में वॉयस मैसेज रिकॉर्डिंग की सुविधा और आसन हो सकती है.

वीडियो वॉयस कॉल स्विच कि मदद से यूजर वॉयस कॉल के बीच में ही बिना कॉल कट किए वीडियो कॉल में स्विच कर सकते हैं साथ ही साथ वीडियो कॉल को वॉयस कॉल में भी तब्दील किया जा सकेगा लेकिन आप को ऐसा करने के लिए दूसरे यूजर की भी सहमती लेनी जरुरी होगी.

व्हाट्सएप में वॉयस मैसेज बटन के लिए नए फंक्शन पर काम चल रहा है.एंड्रॉयड बीटा ऐप यूजर को वॉयस मैसेज रिकॉर्ड शुरू करने के बाद एक टॉगल दिखेगा. टॉगल से यूजर लॉक्ड वॉयस मैसेज रिकॉर्डिंग पर स्विच कर पाएंगे.इस तरह से यूजर का हाथ मैसेज रिकॉर्ड करते वक्त व्यस्त नहीं रहेगा.

फ़िलहाल यह फीचर अभी आम यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है,लेकिन यह दोनों फीचर व्हाट्सएप के एंड्रॉयड बीटा मोबाइल ऐप पर आ गए हैं.

{ यह भी पढ़ें :गूगल ने प्ले स्टोर से हटाया UC Browser }

source: wabetainfo

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages