5000mAh बैटरी के साथ Gionee M7 Power लॉन्च - Techbluster

Trending Tech News Is Here

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday 16 November 2017

5000mAh बैटरी के साथ Gionee M7 Power लॉन्च


5000mAh बैटरी के साथ Gionee M7 Power लॉन्च

चाइना की स्मार्टफ़ोन ब्रांड Gionee ने अपना नया स्मार्टफ़ोन Gionee M7 Power इंडिया में लांच कर दिया है.

बात करे इसके स्पेसिफिकेशन कि तो इस फ़ोन में 18:9 एस्पेक्ट रेशियो वाला 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है.प्रोसेसिंग के लिए इस फ़ोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नपैड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है.इस फ़ोन में 4 GB की रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिस माइक्रो SD कार्ड की मदद से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है.यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 7.1.1 पर रन करता है.सिक्यूरिटी के लिए बैक में फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए Gionee M7 Power स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है साथ ही साथ Gionee ने कैमरा ऐप में 3डी फोटो क्लिक करने का भी विकल्प दिया है.सेल्फी के लिए इस फ़ोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में 4G VoLTE, वाई-फाई , ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे सपोर्ट दिए गये है.बात करे बैटरी की तो इस फ़ोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. यह फ़ोन तीन रंग नीले, गोल्डन और काले रंग में मिलेगा.

Gionee M7 Power की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है.

इस फ़ोन की प्री बुकिंग आप अमेज़न पर 17 नवम्बर से कर सकते है.आप चाहे तो इस फ़ोन को 25 नवंबर से अमेज़न के अलावा ऑफलाइन मार्किट से भी खरीद सकते है.

{पढ़ें: गूगल ने प्ले स्टोर से हटाया UC Browser }

image:Gionee

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages