Jio से भी सस्ता,सिर्फ 20 रुपये में 1GB डाटा - Techbluster

Trending Tech News Is Here

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday 21 November 2017

Jio से भी सस्ता,सिर्फ 20 रुपये में 1GB डाटा


















Jio से भी सस्ता,सिर्फ 20 रुपये में 1GB डाटा

कु समय पहले मोबाइल यूजर्स को डाटा पैक्स के लिए अच्छे खासे पैसे चुकाने पड़ते थे, लेकिन जिओ के आ जाने के बाद मोबाइल यूजर्स को काफी राहत मिली है. जियो के बाजार में आने के बाद सभी टेलिकॉम कंपनियों में डाटा वॉर चल रहा है और ये कंपनिया अपने यूजर्स के लिए रोज़ नए नए ऑफर लेकर आ रही है.

इन टेलिकॉम कंपनियों के अलावा भी कुछ ऐसे स्टार्टअप्स है जिनका लक्ष्य कम किमत पर हाई स्पीड डाटा प्रदान करना है ऐसे ही एक स्टार्टअप का नाम Wifi Dabba है जो सिर्फ 20 रुपये में 1 जीबी डाटा दे रही है. ये बंगलुरू की स्टार्टअप कंपनी है और ये कम्पनी सिर्फ 13 महीने पुरानी है.

Economictimes की रिपोर्ट के मुताबिक यह कंपनी फिलहाल 3 डाटा ऑफर्स दे रही है जिनमें 2 रुपये, 10 रुपये और 20 रुपये के प्लान शामिल हैं. 2 रुपये वाले प्लान में 100 MB, 10 रुपये वाले प्लान में 500 MB और 20 रुपये वाले प्लान में 1 GB डाटा मिलेगा. बात करे इन प्लांस की वैधता कि तो ये सिर्फ 24 घंटे की है.

जो यूजर्स इन डाटा पैक को लेना चाहते हैं उन्हें चाय दुकान या ऐसे ही छोटे-छोटे दुकानों पर मिल रहे प्री-पेड कूपन को खरीदना होगा. कूपन को अपने फोन पर एक ओटीपी के जरिए रिचार्ज करना होगा और उसके बाद डाटा मिल जाएगा.

 Wifi Dabba के फाउंडर शुभेंदू शर्मा और करमल लक्ष्मण के मुताबिक Wifi Dabba 100-200 मीटर के दायरे में 50 एमबीपीएस की देने में सक्षम है. इसके लिए कंपनी ने 350 से ज्यादा वाई-फाई राउटर्स स्थापित किए हैं. वहीं कंपनी ने बेहतर सर्विस के लिए लोकल केबल ऑपरेटर्स से पार्टनरशिप भी की है.

कंपनी ने पहले ही बेंगलुरु शहर में 350 रूटर या डब्बा को स्थापित कर लिया है और शुभेंदू शर्मा का दावा है कि स्टार्टअप के 1800 से अधिक कनेक्शन अनुरोध अभी इंतजार में है.

Image Source: Wifidabba.com







1 comment:

  1. Ye apne idhar kab ayenga iski koi jankari sir ??

    ReplyDelete

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages