Gionee M7 Power भारत में 15 नवंबर को होगा लॉन्च - Techbluster

Trending Tech News Is Here

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday 11 November 2017

Gionee M7 Power भारत में 15 नवंबर को होगा लॉन्च


Gionee M7 Power भारत में 15 नवंबर को होगा लॉन्च

चाइना की स्मार्टफ़ोन ब्रांड Gionee 15 नवम्बर को अपना नया स्मार्टफ़ोन Gionee M7 Power इंडिया में लांच करेगी.इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनविटेशन भी भेजन शुरू कर दिया है.​हालां​​कि इनवाइट में लॉन्च होने वाले डिवाइस की जानकारी नही दी गई है. किंतु उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में Gionee M7 Power को लॉन्च कर सकती क्योकि कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को थाईलैंड में पिछेले महीने लांच कर चुकी है.

बात करे इसके स्पेसिफिकेशन कि तो इस फ़ोन में 18:9 एस्पेक्ट रेशियो वाला 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है.प्रोसेसिंग के लिए इस फ़ोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नपैड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है.इस फ़ोन में 4 GB की रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिस माइक्रो SD कार्ड की मदद से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है.यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 7.1.1 पर रन करता है.सिक्यूरिटी के लिए बैक में फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए Gionee M7 Power स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में 4G VoLTE, वाई-फाई , ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे सपोर्ट दिए गये है.बात करे बैटरी की तो इस फ़ोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Gionee M7 Power की कीमत भारत में करीब 20,000 रुपए हो सकती है.

image:Gionee

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages